बिग बॉस सीजन10 के विजेता मनवीर गुर्जर का कांटो से भरा संघर्ष

By
Advertisement

नोएडा के आगाहपुर गांव में रहने वाला मनवीर गुर्जर उर्फ मनोज कुमार बैसोया बिगबाॅस जीतने के बाद सेलेब्रिटी बन गया है। ट्यूबवेल पर नहाने वाला और भैंस चराने वाला एक आम इंसान अब फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे पर दस्तक दे रहा है। देखिए मनवीर के आम इंसान से सेलेब्रिटी बनने तक का सफर कैसा रहा।
winner of big boss season10
 मनवीर के करीबी दोस्तों के अनुसार वो बहुत ही मेहनती इंसान है और अपने हर काम को दिल से करते है बिग बॉस 10 में आने से पहले वो दूध की डेरी का काम करते थे जो की उनकी एकमात्र रोजी रोटी का साधन था लेकिन इस को लेकर उनको कोई गुरेज नही था ।
big boss season10 winner qith his family
इसी दौरान उनकी बहन ने ईमेल के द्वारा मनवीर की डिटेल्स बिग बॉस 10 के लिए भेज दी और फिर वो दिल्ली में ऑडिशन के लिए गए और 30 अन्य प्रतिभागियों में शामिल हुए। समस्या यही शुरू हुयी और विनर बन ने का ख्वाब भी । ऑडिशन के दौरान  वो काफी नॉर्वस थे लेकिन जैसे ही वो सेलेक्ट हुए  उनके लिए वो पल किसी विनर बनने से कम नही था और सफलता का सफ़र शुरू हो गया था ।करीबी सूत्रो के अनुसार मनवीर और उनके पिता जी के बिच काफी दुरिया रही है और वो ज्यादातर अपने मामा के यहाँ ही रहते थे  और यही पर दूध डेयरी का काम करते थे।
big boss season10 winner with his friends while marriage ceremony
ये सफ़र यूँही बढ़ता गया और मनवीर सभी स्टेप्स को जीतता गया और 7 वी स्टेप तक पहुँच गया लेकिन संघर्ष यही खत्म नही हुआ और यहाँ तक आने के बाद बिग बॉस ने उनकी लंबी दाढ़ी को काटने की कहा ताकि वो अपना सही चेहरा दिखा सके।
सेलिब्रिटी मनवीर गुर्जर
Add caption
इस तरह से वो वो आगे बढते गए और आखिर में बिग्ग बॉस 10 के विजेता बने।
संघर्ष भरी ईश कहानी को शेयर जरूर करे।

0 comments: